Shopsy se Paise Kaise Kamaye : एक शॉपिंग एप के जरिए कैसे कमा सकते हैं, हर महीने 45 हजार रुपए

Neha Verma
6 Min Read

Shopsy se Paise Kaise Kamaye अब से पहले तो हम ई-कॉमर्स वेबसाइट जैसे कि अमेजॉन व फ्लिपकार्ट आदि का इस्तेमाल शॉपिंग करने के लिए ही करते थें। क्या आप जानते हैं कि अब आप इन वेबसाइट के माध्यम से कमाई भी कर सकते हैं। हमने बिल्कुल सही कहा हम आपको ऐसी ही एक ई-कॉमर्स वेबसाइट के बारे में बताने वाले हैं जिसका नाम Shopsy हैं।

आप इस वेबसाइट के माध्यम से हर महीने 45 हजार रुपए भी आसानी से कमा सकते हैं। यह वेबसाइट एप्लीकेशन के रूप में भी गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड की जा सकती हैं।Bयह इस्तेमाल करनी भी बहुत सरल है। आगे हम आपको Shopsy se Paise Kaise Kamaye से संबंधित है संपूर्ण जानकारी देते हैं।

Shopsy se Paise Kaise Kamaye
Shopsy se Paise Kaise Kamaye

Shopsy se Paise Kaise Kamaye l क्या हैं Shopsy App ?

अपने अमेजॉन व फ्लिपकार्ट के बारे में तो सुना ही होगा। यह दोनों तो लोकप्रिय एप्लीकेशन हैं। इन्हीं की तरह ही Shopsy नाम की एप्लीकेशन है, जिसको फ्लिपकार्ट के द्वारा ही 14 जून 2021 को लांच किया गया था। Shopsy App एक बहुत ही अच्छा शॉपिंग प्लेटफार्म हैl जहां पर आपको सभी प्रोडक्ट्स पर 80% तक की छूट आसानी से मिलती हैं।

इस समय Shopsy App पर 15 करोड़ से भी ज्यादा प्रोडक्ट अवेलेबल हैं। आप अपनी मर्जी के मुताबिक किसी भी प्रोडक्ट को काफी कम प्राइस में खरीद सकते हैं। कुछ समय पहले तो Shopsy App की लोकप्रियता इतनी ज्यादा नहीं थी। जैसे-जैसे लोगों को Shopsy App के बारे में पता लग रहा हैं, तो वह इसे डाउनलोड करके इससे पैसे कमा रहे हैं।

कुछ लोग तो ऐसे हैं जो Shopsy App के माध्यम से हर महीने 30 से 40 हजार रुपए भी आसानी से कमा लेते हैं। अब हम Shopsy se Paise Kaise Kamaye के बारे में भी जान लेते हैं।

Also Read This –

Freelance Copywriter क्या होता है? How To Become Freelance Copywriter?

Shopsy App से पैसे कैसे कमाएं ?

अगर आप सोच रहे हैं कि Shopsy se Paise Kaise Kamaye तो इसके विभिन्न तरीके हैं जैसे की –

प्रोडक्ट शेयर करके कमाएं

आप Shopsy se पर शॉपिंग करने के साथ-साथ इससे पैसे भी बड़ी आसानी से कमा सकते हैं। यदि आप Shopsy se पर मौजूद प्रोडक्ट की एफिलिएट मार्केटिंग करें, तो आप बड़ी आसानी से पैसे कमा सकते हैं। इसके लिए आपको यहां पर मौजूद प्रोडक्ट के लिंक को एफिलिएट लिंक में बदल लेना हैं। अब आपको इस प्रोडक्ट के लिंक को विभिन्न तरीकों से शेयर करना होगा ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग इस प्रोडक्ट को देखकर खरीद सकें।

जितने ज्यादा लोग आपके लिंक के माध्यम से प्रोडक्ट को खरीदेंगे, तो आपको उतना ही ज्यादा कमीशन मिलेगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस समय देशभर में लाखों लोग प्रोडक्ट शेयर करते हैं।
Product शेयर करके ही वह लोग हर महीने 40 से 50 हजार रुपए भी आसानी से कमा लेते हैं। आपको यदि प्रोडक्ट शेयर करके पैसे कमाने हैं तो आपको मेहनत काफी ज्यादा करनी होगी।

यदि आप किसी प्राइवेट कंपनी में भी मेहनत करते हैं तो भी आपको इतनी तनख्वा नहीं मिल पाएगी जितना आप Shopsy se से कमा लेंगे l

खुद का प्रोडक्ट बेचें

अगर आप सोच रहे हैं कि Shopsy se Paise Kaise Kamaye तो आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, Shopsy पर आपको सबसे अच्छा फीचर मिलता हैं। यह फीचर है कि आप अपना खुद का प्रोडक्ट भी यहां पर बेच सकते हैं। यदि आप अपना खुद का प्रोडक्ट बेचना चाहते हैं, तो उसके लिए आपको Shopsy App पर अपना प्रोडक्ट लिस्ट करना होगा।

इसके बाद जो भी व्यक्ति आपके प्रोडक्ट(Shopsy se Paise Kaise Kamaye) को खरीदेगा तो उसका कुछ प्रतिशत एप्लीकेशन के पास रहेगा। जबकि बाकी का पैसा आपके बैंक खाते में ट्रांसफर कर दिया जाएगा। पैसे कमाने का यह तरीका भी सबसे अच्छा हैं। क्योंकि जब आप प्रोडक्ट लिस्ट करेंगे, तो उस समय आप अपने प्रोडक्ट का प्राइस 100 से 200 रुपए बढ़ा सकते हैं।

क्योंकि Shopsy के द्वारा इससे कम पैसे ही डिडक्ट किए जाएंगे तो आपको पैसे डिडक्ट होने पर भी नुकसान नहीं होगा। यदि आप अपने प्रोडक्ट को बेचकर पैसा कमाना चाहते हैं, तो यह बहुत ही अच्छी एप्लीकेशन हैं। इसके माध्यम से आप अपना बिजनेस काफी अच्छा चला सकते हैं।

3. Shopsy रेफर करके कमाएं

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आप Shopsy को अपने दोस्तों का रिश्तेदारों से भी डाउनलोड कर कर पैसे कमा सकते हैं।
यदि आप Shopsy को अपने रेफरल कोड से इंस्टॉल करवाते हैं, तो आपको ₹100 रिफेरल बोनस तुरंत ही हमिल जाता हैं। यदि आप रोजाना कुछ लोगों से Shopsy को इंस्टॉल करवाएं तो आप अच्छे खासे पैसे कमा सकते हैं। हमें उम्मीद है कि अब आपको इस एप्लीकेशन से पैसे कमाने के सभी तरीके पता लग गए हैं। अब आप भी हर महीने अच्छे खासे पैसे कमा सकेंगे। साथ ही आपको Shopsy se Paise Kaise Kamaye के बारे में भी हमने आपको संपूर्ण जानकारी दी है।
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *