Leadsguru se paise kaise kamaye : ऑनलाइन कोर्सेज बेचकर कमाए लाखों रुपए

Neha Verma
6 Min Read
Leadsguru se paise kaise kamaye

Leadsguru se paise kaise kamaye : आपने बहुत से ऐसे लोग देखे होंगे जो ऑनलाइन पैसा कम कर लग्जरी लाइफ जी रहे हैं। आज के समय में ऑनलाइन इतना ज्यादा पैसा है कि आप जितना एक महीने में कमा सकते हैं, उतना आप ऑफलाइन 1 साल में भी नहीं कमा सकते हैं।

अगर आप भी घर बैठे हर महीने लाखों रुपए ऑनलाइन कमाना चाहते हैं, तो आपको इस पोस्ट को अंत तक पढ़ना होगा। आज इस पोस्ट के माध्यम से हम Leadsguru se paise kaise kamaye के बारे में बात करेंगे।

Leadsguru se paise kaise kamaye
Leadsguru se paise kaise kamaye

क्या हैं Leadsguru

यह एक ऑनलाइन लर्निंग वेबसाइट है जिसमें Email Marketing, Facebook Ads, Digital Marketing, Affiliate Marketing, Content Writing व Public Speaking जैसे विभिन्न प्रकार के कोर्सेज उपलब्ध हैं।

इसके अतिरिक्त Leadsguru का एक एफिलिएट नेटवर्क भी है जिसमें मौजूद कोर्सेज को बेचकर आप 90% तक का एफिलिएट कमिशन प्राप्त कर सकते हैं। यह तो आप जानते ही होंगे कि टेक्नोलॉजी के इस जमाने में बिना स्किल के पैसा कमाना बिल्कुल भी संभव नही हैं।

यदि आपके पास स्किल हैं तो आप घर बैठे ऑनलाइन भी पैसा कमा सकते हैं। लीड्स गुरु पर जो कोर्सेज उपलब्ध हैं उन्ही कोर्सेज को सीखाने के लिए इंस्टिट्यूट काफी ज्यादा फीस लेता हैं। यदि आप Leadsguru से इन कोशिश को बेचे तो बेचने और खरीदने वाले दोनों का ही फायदा है। अब हम Leadsguru se paise kaise kamaye के बारे में जान लेते हैं।

also read this –

Public App Se Paise Kaise Kamaye : पैसे कमाने का एक अनोखा तरीका, इस प्रकार कमाए पैसे

Leadsguru से पैसे कैसे कमाएं ?

अगर आप सोच रहे हैं कि Leadsguru se paise kaise kamaye तो आपकी जानकारी के लिए बता दीजिए यह एक एजुकेशन पोर्टल है यह एक एफिलिएट नेटवर्क की तरह ही काम करता है जो भी व्यक्ति यहां पर कोशिश सेल करता है तो उसे 90% तक का एफिलिएट कमिशन मिलता है यहां पर अलग-अलग तरह के पैकेज है जिनमें कोर्सेज शामिल होते हैं जैसे की –

Leadsguru Bronze Pack

यह सबसे पहले पैकेज है जिसकी कीमत 1899 रुपए निर्धारित की गई हैं। इस कोर्स की अवधि 21 घंटे की है जिसमें MS Word, MS Excel, MS Powerpoint व Freelancing Mastery Course आदि कोर्सेज शामिल है।

Leadsguru Silver Pack

यह दूसरा और सबसे पसंदीदा पैकेज हैं। इसमें अब तक 90,000 छात्र शामिल हो चुके हैं। इस कोर्स की कीमत 2299 रुपए रखी गई थी परंतु अब इसकी डिमांड काफी ज्यादा हैं। इसीलिए इसकी कीमत बढ़ाकर 3499 रुपए कर दी गई हैं। इस पैकेज में Affiliate Marketing, Video Editing, Facebook Ads व Instagram Mastery जैसे विभिन्न प्रकार के कोर्सेज मौजूद हैं।

Leadsguru Gold Pack

गोल्ड पैक की कीमत 6,999 रखी गई है इसमें विभिन्न कोर्सेज शामिल है जैसे की –

Email Marketing Advanced Level
Communication Skills Advanced Level
Spoken English Advanced Level
Public Speaking Advanced Level
All Silver Courses Free

Leadsguru Platinum Pack

यह आखिरी सबसे बड़ा कोर्स है जिसमें सभी कोर्सेज एडवांस लेवल के होते हैं इसकी कीमत 12999 रुपए रखी गई है। यदि आप इस कोर्स को खरीद लेते हैं, तो आप एफिलिएट मार्केटिंग के एक्सपर्ट हो जाएंगे। अगर आप Leadsguru se paise kaise kamaye के बारे में सोच रहे हैं, तो आपको इस कोर्स को जरूर करना चाहिए। क्योंकि इसे करने के बाद आप एफिलिएट मार्केटिंग से घर बैठे लाखों रुपए भी कमा सकेंगे।

यहां पर आपको विभिन्न कोर्सेज सिखाए जाएंगे जैसे की –

Institution Digital Marketing Course
Advanced Copywriting Course
Silver Courses Free
Gold Courses Free
Course Completion Certificate

Leadsguru Packages में कितना कमीशन मिलता हैं ?

जैसा कि हमने आपको बताया कि यहां पर 90% तक का कमीशन मिलता है तो यह बिल्कुल सही है। यदि आप सबसे पहले पैकेज भेजते हैं जिसकी कीमत सिर्फ 1899 है तो उसे पर आपको 1500 रुपए का कमीशन मिलता है।

यदि आप सिल्वर पैकेज भेजते हैं तो उसे पर आपको 3000 रुपए का कमीशन दिया जाता है जो की कोर्स बिकने के तुरंत बाद आपके बैंक खाते में ट्रांसफर कर दिया जाता है।

यदि आप गोल्ड पैकेज बेचते हैं तो उसमें आपको ₹6000 तक का कमीशन मिलता हैं। इसके अलावा जब वह व्यक्ति कोर्स भेजता है जिसे आपने कोर्स भेजा है तो आपको ₹500 का कमीशन मिलता है।

यदि आप प्लैटिनम पैकेज बेचते हैं तो इसमें आपको ₹10000 तक का एफिलिएट कमिशन मिलता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आप इस वेबसाइट से हर महीने लाखों रुपए भी बड़ी आसानी से कमा सकते हैं।

Leadsguru Website से पैसे कैसे कमा सकते हैं ?

अगर आप सोच रहे हैं कि Leadsguru se paise kaise kamaye तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आप केवल कमीशन के रूप में ही पैसा कमा सकते हैं। यहां पर पैसा कमाने के लिए आपको ज्यादा से ज्यादा लोगों को कोर्सेज बचना होगा।

जब आप कोर्सेज बेचेंगे तो आपको पैसा मिलेगा ही मिलेगा। इसके अलावा जब वह लोग भी कोर्सेज बेचेंगे जिनको आपने कोर्सेज बेचे हैं, तो उसका कमीशन भी आपको मिलता हैं।

हमें उम्मीदें की अब आपको Leadsguru se paise kaise kamaye से संबंधित सभी जानकारी मिल गई होगी। अब आप आसानी से ऑनलाइन पैसा कमा सकते हैं।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *