Public App Se Paise Kaise Kamaye : पैसे कमाने का एक अनोखा तरीका, इस प्रकार कमाए पैसे

Neha Verma
8 Min Read
Public App Se Paise Kaise Kamaye

Public App Se Paise Kaise Kamaye : आजकल टेक्नोलॉजी दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही हैं। इसी वजह से लोगों के पास पैसे कमाने के तरीके भी काफी ज्यादा हैं। अपने अपने आसपास बहुत से ऐसे लोग देखे होंगे जिन्हें देखकर आप यही सोचते हैं कि, वह कुछ भी काम नहीं करते हैं परंतु फिर भी वह लग्जरी लाइफ़स्टाइल जी रहे हैं।

यदि आप भी उन लोगों की तरह ही कुछ ऐसा ही काम करना चाहते हैं, तो आज हम आपको ऐसी ही एक एप्लीकेशन के बारे में बताने वाले हैं। इसके बाद आप घर बैठकर पैसे कमा सकेंगे। आगे की इस पोस्ट के माध्यम से हम आपको Public App Se Paise Kaise Kamaye से संबंधित संपूर्ण जानकारी देंगे।

Public App Se Paise Kaise Kamaye
Public App Se Paise Kaise Kamaye

Public App Se Paise Kaise Kamaye l क्या हैं Public App ?

Public App एक न्यूज़ एप्लीकेशन है जिसमें आप अपने लोकल एरिया की न्यूज़ वीडियो देख सकते हैं। Public App में आप अपने आसपास के जिलों में क्या हो रहा हैं यह सब न्यूज़ वीडियो के रूप में जान सकते हैं। Public App के माध्यम से आप बड़ी आसानी से अपने आसपास होने वाली गतिविधियों के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। सबसे अच्छी बात तो यह है कि, Public App में आपको बहुत सी भाषाएं मिल जाती हैं।

जैसे की हिंदी, बंगाली, गुजराती, कन्नड़, तेलुगू, मलयालम आदि। आप अपनी भाषा के अनुसार न्यूज़ देख सकते हैं। इसके अतिरिक्त यहां पर आपको राज्य का चयन करने का विकल्प भी मिलता है।आप जिस राज्य का चयन करेंगे आपको उस राज्य की न्यूज़ देखने को मिलेगी। अब हम Public App Se Paise Kaise Kamaye के बारे में भी जान लेते हैं।

Public App Se Paise Kaise Kamaye l Public App से पैसे कैसे कमा सकते हैं ?

अगर आप सोच रहे हैं कि Public App Se Paise Kaise Kamaye तो आप विभिन्न तरीकों से पैसे कमा सकते हैं जैसे की –

Public App पर एफिलिएट मार्केटिंग करके Public App Se Paise Kaise Kamaye

यदि आप Public App से पैसा कमाना चाहते हैं तो आप इस प्लेटफार्म पर एफिलिएट मार्केटिंग करके भी पैसा कमा सकते हैं। जिस प्रकार सोशल मीडिया पर एफिलिएट मार्केटिंग की जाती हैं, तो ठीक इसी प्रकार Public App पर भी एफिलिएट मार्केटिंग की जा सकती हैं।

आपको नहीं पता तो हम बता दें कि यहां पर आप न्यूज़ वीडियो देखने के साथ-साथ न्यूज़ वीडियो अपलोड भी कर सकते हैं। यदि आप कोई न्यूज़ वीडियो अपलोड कर रहे हैं, तो आप नीचे की तरफ में एफिलिएट मार्केटिंग का लिंक लगा सकते हैं
वीडियो देखने वाला व्यक्ति यदि प्रोडक्ट में रुचि दिखा रहा हैं, तो वह इस लिंक पर क्लिक करके जब प्रोडक्ट खरीदेगा तो आपको भी कमीशन मिलेगा।

एफिलिएट लिंक बनाने के लिए आप अमेजॉन व फ्लिपकार्ट जैसी शॉपिंग एप्लीकेशंस का इस्तेमाल कर सकते हैं। आप यहां के किसी भी प्रोडक्ट के लिंक को एफिलिएट लिंक में बदल सकते हैं।

Also Read This

Zili Se Paise Kaise Kamaye : चाहते हैं घर बैठे पैसा कमाना, तो इनस्टॉल करें यह एप्लीकेशन, कमाएंगे लाखों रुपए

Refer & Earn करके Public App Se Paise Kaise Kamaye

आप Public App के माध्यम से रेफर एंड अर्न से भी पैसा कमा सकते हैं। इसका मतलब यह है कि, आपको अपने Referal Code के माध्यम से Public App को अलग-अलग व्यक्तियों से इंस्टॉल करवाना हैं।

जितने ज्यादा व्यक्तियों से आप Public App को इंस्टॉल करवाएंगे तो आपको उतना ही ज्यादा Referal Bonus मिलता रहेगा। जिस प्रकार अन्य एप्लीकेशंस में रिफेरल बोनस मिलता हैं।

ठीक इसी प्रकार यहां पर भी आप अलग-अलग व्यक्तियों से एप्लीकेशन को डाउनलोड करवा कर रोजाना 500 से 1000 रुपए तक कमा सकते हैं।

URL Shortener के माध्यम से

अगर आप सोच रहे हैं कि Public App Se Paise Kaise Kamaye तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आप यूआरएल शार्टनर के माध्यम से भी पैसा कमा सकते हैं। यह एक ऐसी वेबसाइट है जो किसी भी यूआरएल को छोटा शॉर्ट बना देती हैl जब आप इस शॉर्ट यूआरएल को किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करते हैं, तो जितने ज्यादा व्यक्ति इस पर क्लिक करते हैं तो आपको उसी के हिसाब से ज्यादा पैसा मिलता हैं।

लेकिन यूआरएल शार्टनर से पैसा कमाने के लिए आपको पहले किसी यूआरएल शार्टनर वेबसाइट को ज्वाइन करना होता है। जैसे कि आप Shorte.st, Adf.ly, Za.gl, Shrinkme.io, Shortzon.com आदि। आप इनमें से किसी भी वेबसाइट को ज्वाइन कर सकते हैं और वहां से किसी भी यूआरएल को शार्ट करके अपनी न्यूज़ वीडियो में लगाना होगा।

जब लोग इस यूआरएल पर क्लिक करेंगे तो आपकी अर्निंग भी होती रहेगी। इसके अतिरिक्त URL Shortener से संबंधित अधिक जानकारी के लिए आप एक यूट्यूब वीडियो भी देख सकते हैं।

स्पॉन्सरशिप के माध्यम से

आप स्पॉन्सरशिप के माध्यम से भी Public App से आसानी से पैसे कमा सकते हैं परंतु इसके लिए आपके अच्छे फॉलोअर्स होने भी जरूरी हैं। यदि Public App पर आप न्यूज़ वीडियो अपलोड करते हैं और आपके अच्छे खासे फॉलोअर्स हैं, तो आपको बड़ी-बड़ी कंपनियों के द्वारा भी स्पॉन्सरशिप के ऑफर मिल जाते हैं।

स्पॉन्सरशिप के हिसाब से आपको उनके प्रोडक्ट का प्रमोशन अपनी न्यूज़ वीडियो में करना होता हैं। बहुत से ब्लॉगर ऐसे हैं जो इसी तरह के प्रमोशन करने के लाखों रुपए तक ले लेते हैं। यदि कंपनियों को आपसे प्रमोशन करवाने पर अच्छा रिस्पांस मिलता हैं, तो वह आपको प्रमोशन का काम परमानेंट ही दे देती हैं।

Public App पर प्रोडक्ट सेल करके

यदि आप Public App पर डेली न्यूज़ वीडियो पब्लिश करते ही हैं, तो आप अपनी वीडियो में नीचे की तरफ में प्रोडक्ट की एडवर्टाइजमेंट भी कर सकते हैं। बहुत से व्यक्ति ऐसे हैं, जो Public App पर अपने खुद के प्रोडक्ट को प्रमोट करते हैं।

यदि आप अपने खुद के प्रोडक्ट को प्रमोट करते हैं, तो आप इस प्रकार भी अपने प्रोडक्ट को काफी जल्दी से बेच पाएंगे। इस बात का हम सभी को पता है कि आप ऑनलाइन तरीके से बहुत ही जल्दी प्रोडक्ट बेच सकते हैं।

हमें उम्मीद है कि अब आपको Public App Se Paise Kaise Kamaye से संबंधित संपूर्ण जानकारी मिल गई हैं।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *