Game Khel Kar Paise Kaise Kamaye जानिए कैसे कमा सकते हैं, गेम खेल कर पैसे

Neha Verma
6 Min Read
Game Khel Kar Paise Kaise Kamaye

Game Khel Kar Paise Kaise Kamaye आज के समय में ऑनलाइन पैसा कमाना बहुत ही ज्यादा आसान हो गया है। इसीलिए ज्यादातर व्यक्ति नौकरी के भरोसे न रहकर ऑनलाइन पैसे कमाते हैं। यदि आप भी ऑनलाइन पैसे कमाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको कुछ जरूरी जानकारी होनी चाहिए तभी आप पैसे कमा सकते हैं। 

अबसे पहले तो लोग टाइम पास करने के लिए गेम खेलते थे परंतु अब आप अपने मोबाइल फोन में गेम खेल कर भी पैसे कमा सकते हैं। आगे हम आपको Game Khel Kar Paise Kaise Kamaye से संबंधित जानकारी देंगे इसके बाद आप घर बैठे गेम खेल कर भी पैसे कमा सकेंगे।

Game Khel Kar Paise Kaise Kamaye
Game Khel Kar Paise Kaise Kamaye

Game Khel Kar Paise Kaise Kamaye l गेम खेल कर पैसे कैसे कमा सकते हैं ?

यदि आप सोच रहे हैं कि Game Khel Kar Paise Kaise Kamaye तो आपकी जानकारी के लिए बता देगी आज के समय में गूगल प्ले स्टोर पर ऐसी बहुत सी मोबाइल एप्लीकेशन उपलब्ध हैं जिनके माध्यम से आप गेम खेल कर पैसा कमा सकते हैं जैसे की –

1. MPL

यह एक बहुत ही मशहूर एप्लीकेशन है जिसके माध्यम से आप ऑनलाइन गेम खेल कर पैसे कमा सकते हैं। जब आप इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लेते हैं, तो इसके पश्चात आपको इसमें अपना अकाउंट बनाना होता है इसके पश्चात आपको ई केवाईसी करनी होती है। जब E-Kyc हो जाती है तो उसके पश्चात आप अपने वॉलेट में केवल ₹50 डालकर भी शुरुआत कर सकते हैं। यहां पर आपको 100 से भी ज्यादा Online Game मिल जाती हैं जो की बहुत ही आसान भी हैं आप इन्हें खेल कर आसानी से पैसे कमा सकते हैं।

गेम खेल कर पैसा कमाने के लिए आपको गेम के कॉन्टेस्ट में भाग लेना पड़ता है जिसके लिए आपको शुल्क देना पड़ता है। इसके अलावा आप इस एप्लीकेशन को रेफर करके भी पैसे कमा सकते हैं। इसके लिए आपको अलग-अलग लोगों से अपने Referal Code के माध्यम से इस एप्लीकेशन को इंस्टॉल करवाना है आपको इसके बदले पैसे दिए जाएंगे।

2. Zupee

यह एक बहुत ही ज्यादा मशहूर एप्लीकेशन है जिसमें आपको विभिन्न प्रकार की गेम जैसे कि लूडो, क्रिकेट व फ्रूट्स कट आदि मिल जाते हैं जीन्हे खेल कर आप आसानी से पैसा कमा सकते हैं। इस Mobile Application के जरिए गेम खेल कर पैसा कमाने के लिए आपको इसमें Sign Up करना पड़ता हैं जिसके बाद आपको कुछ बोनस अमाउंट भी मिल जाता हैं।

Also Read this –

Groww App Se Paise Kaise kamaye जानिए पैसा कमाने का तरीका

इसके अतिरिक्त यदि आप ज्यादा पैसे कमाना चाहते हैं, तो इस एप्लीकेशन में UPI या फिर अपने बैंक अकाउंट के जरिए पैसे डाल सकते हैं जिससे आप कॉन्टेस्ट में भाग लेकर पैसे कमा सकते हैं। इस एप्लीकेशन से जीते हुए पैसों को निकालना बहुत ही आसान है। यदि आप पैसे निकालते हैं तो केवल 10 से 15 मिनट में आपके बैंक खाते में पैसे आ जाते हैं।

3. Winzo

यदि आप Game Khel Kar Paise Kaise Kamaye के बारे में सोच रहे हैं, तो आप को टेंशन लेने की जरूरत नहीं हैं। यह एक Online Gameing Application है जिससे देश-भर के लाखों युवा हर महीने लाखों रुपए भी कमा रहे हैं। यहां पर भी आपको अलग-अलग प्रकार के गेम मिल जाते हैं जो की काफी इंटरेस्टिंग होते हैं आप इन्हें खेल कर पैसा कमा सकते हैं। जैसे कि सभी एप्लीकेशंस में गेम खेलने के लिए पहले आपको कुछ पैसे लगाने पड़ते हैं तो इसमें भी आपको कुछ पैसे लगाने पड़ते हैं। इसके अलावा आप Winzo के द्वारा अपने Referal Code के माध्यम से भी पैसे कमा सकते हैं।

4. Fast Win

यह भी एक ऑनलाइन गेमिंग एप्लीकेशन है जिसके माध्यम से आपको गेम खेल कर पैसा कमा सकते हैं। यहां पर भी आपको अलग-अलग तरह के काफी इंटरेस्टिंग गेम्स मिल जाते हैं जिन्हें खेल कर आप पैसा कमा सकते हैं। आप Online Game खेल-कर पैसा तभी कमा सकते हैं जब आपको गेम खेलने आता हो।

इसलिए आपको जो गेम लगती हो कि आप अच्छी तरह खेल सकते हैं तो आपको इस गेम को खेलना चाहिए। इसके अलावा जब आप इस गेम से पैसे जीत जाते हैं तो आप बड़ी आसानी से जीते हो पैसों को अपने बैंक खाते में भी ट्रांसफर कर सकते हैं।

5. MRewards

यह भी एक ऑनलाइन गेमिंग एप्लीकेशन है जिसके माध्यम से आप Online Game खेल-कर पैसा कमा सकते हैं। यहां पर भी आपको विभिन्न मोबाइल एप्लीकेशंस की तरह अलग-अलग तरह की गेम्स मिल जाती हैं जिन्हें खेल कर आप पैसा कमा सकते हैं।

इतना ही नहीं यहां पर आपको गेम खेलने पर Gift Vouchers भी मिलते हैं जिनसे आप Online Shoping पर डिस्काउंट पा सकते हैं। इसके अलावा आप इस एप्लीकेशन के माध्यम से कोइंस के जरिए भी पैसा हासिल कर सकते हैं। हमें उम्मीद है कि अब आपको Game Khel Kar Paise Kaise Kamaye से संबंधित जानकारी मिल गई होगी।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *